May 19, 2024
सुदर्शन समाचार ब्यूरो

Share This News!

काशीपुर 24 नवंबर 2023

रामनगर रोड स्थित काशीपुर में कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम का शुभारंभ आज 24 नवंबर शाम 6:00 बजे होगा।

बता दे की यह उत्तराखंड राज्य में कंपनी का 5वां शोरूम होगा। फिलहाल, इस आभूषण ब्रांड की राज्य के सभी प्रमुखबाज़ारों – देहरादून, हलद्वानी और हरिद्वार में उपस्थिति है।

नए लॉन्च किए गए शोरूम में कल्याण ज्वेलर्स के आभूषण संग्रह से डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की जाएगी, जो विश्व स्तरीय माहौल में प्रस्तुत की जाएगी। इसके अतिरिक्त, “कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट”, जो बाज़ार में सबसे कम है और कंपनी के सभी शोरूमों में मानकीकृत है, वह लागू होगा। इससे ग्राहकों को एकसहज और सेवा-समर्थित खरीदारी का अनुभव मिलेगा। शोरूम के लॉन्च के मौके पर, कल्याण ज्वेलर्स न्यूनतम एक लाख रुपये की खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए उनके खरीद मूल्य के आधे पर 0% मेकिंग चार्ज का एक अनूठा प्रमोशन दे रहा है। ये ऑफर केवल सीमित अवधि के लिएवैधहैं।

नए शोरूम के लॉन्च पर अपनी टिप्पणी में, कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक, श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा,

हमें काशीपुर में अपने प्रवेश की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो उत्तराखंड राज्य के सबसे बड़े बाज़ारों में से एक है। हमारा मानना है कि काशीपुर में ज़बरदस्त क्षमता है, जिसका दोहन नहीं हुआ है और इससे हमें अपनी वृद्धि को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी। उत्तराखंड राज्य हमेशा हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाज़ार रहा है और इस क्षेत्र में नए निवेश, उत्तर भारत में हमारी उपस्थिति को मज़बूत करने के लिए ब्रांडकी प्रतिबद्धता के प्रतीक हैं।

कल्याण ज्वेलर्स में बिकने वाले सभी आभूषण, बीआईएस हॉलमार्क वाले होते हैं और कई शुद्धता परीक्षणों से गुजरते हैं। ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा, जो शुद्धता, गहनों के मुफ्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देगा। यह प्रमाणन, अपने वफादार ग्राहकों को बेहतरीन पेशकश करने के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता का अंग है।

कल्याण ज्वेलर्स के इस नए शोरूम में कल्याण के लोकप्रिय घरेलू ब्रांड जैसे मुहूर्त (विवाह के आभूषण), मुद्रा (हाथ से बने पुराने डिज़ाइन के आभूषण), नीमा (मंदिर आभूषण), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), ज़िया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड आभूषण), अनोखी (अनकट डायमंड), अपूर्वा (विशेष अवसरों के लिए हीरे), अंतरा (शादी के हीरे), हेरा (रोज़मर्रा पहनने वाले हीरे), रंग (कीमती पत्थरों के आभूषण), और हाल ही में लॉन्च किए गए ब्रांड, लीला (रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषण) के आभूषण उपलब्ध होंगे।

कल्याण ज्वेलर्स ब्रांड, उसके संग्रह और ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए, https://www.kalyanjewellers.net/ पर लॉग इन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page