May 19, 2024
सुदर्शन समाचार ब्यूरो

Share This News!

काशीपुर 6 अप्रैल 2024

काशीपुर श्रीराम इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमैण्ट एण्ड टैक्नोलॉजी, काशीपुर के एम०बी०ए०, बी०बी०ए० व बी०कॉम (ऑनर्स) के छात्र-छात्राओं का Uniko Plast Pvt. Ltd. काशीपुर एवं Flexituff Venture International, काशीपुर में एक दिवसीय औद्योगिक भ्रमण सम्पन्न हुआ।

प्रथम चरण के औद्योगिक भ्रमण में Uniko Plast Pvt. Ltd. के HR Manager श्री नवीन नैनवाल ने छात्र-छात्राओं को औद्योगिक भ्रमण कराया एवं कॉर्पोरेट कल्चर के बारे में अवगत कराया। साथ ही छात्र-छात्राओं को Presentation के द्वारा जानकारी कम्पनी की विभिन्न उत्पादन से सम्बन्धित गतिविधियों एवं प्रोडक्टस के बार में अवगत कराया।

द्वितीय चरण के औद्योगिक भ्रमण में Flexituff Venture International के वैलफेयर डिपार्टमेन्ट ऑफ एच०आर० हैड श्री नासिर अहमद एवं श्री सुनील सिसोदिया ने छात्र-छात्राओं को प्रोडक्शन, ऑपरेशन के साथ प्रैक्टिकल चीजों के बारे एक प्रेजेन्टे”ान के द्वारा विस्तार से बताया साथ ही कॉरपोरेट सेक्टर में होने वाले रिक्रूटमेंट और ग्रिवांस जैसे विभिन्न पहलुओं से अवगत कराया। साथ ही कंपनी के Plant Head श्री अतुल असावा ने छात्र-छात्राओं को कंपनी के मैन्युफैक्चरिंग एवं असेम्बलिंग प्लांट का भ्रमण कराया एवं कॉर्पोरेट कल्चर के बारे में अवगत कराया।

FlexiTuff VENTURE

इस इंडस्ट्रीयल विजिट का आयोजन श्रीराम संस्थान के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट सैल के संचालक व सदस्यों द्वारा किया गया। ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट सैल के संचालक डॉ० अकील अहमद ने कहा कि प्रैक्टिकल लाइफ और छात्रों के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए उन्हें इंडस्ट्रीयल विजिट पर लाया गया है। इस प्रकार के विजिट से छात्र-छात्राओं में काम को लेकर आत्मवि” वास बढ़ता है। इस इंडस्ट्रीयल विजिट का नेतृत्व विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर श्री कुलदीप गोस्वामी, डॉ० अकील अहमद, श्री अंगुल नाथ तथा डॉ० प्रगति सिंह ने किया।

संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार, निदेशक प्रो० (डॉ०) योगराज सिंह एवं प्राचार्य डॉ० एस० एस० कुशवाहा ने Flexituff Venture International, काशीपुर एवं Uniko Plast Pvt. Ltd. काशीपुर के सभी लोगों का धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page