May 18, 2024
सुदर्शन समाचार ब्यूरो

Share This News!

काशीपुर 04.05.2024

श्रीराम इन्स्टीटयूट के बहुउददेशीय सभागार में बी०सी०ए० विभाग के द्वितीय वर्ष के छात्र- छात्राओं ने अंतिम वर्ष के छात्र- छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए विदाई समारोह का आयोजन किया। आकर्षक परिधानों में सजे छात्र-छात्राओं ने सीनियर छात्र-छात्राओं के सम्मान में विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत किये। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने रैंप पर चहलकदमी कर अपना जलवा बिखेरा। इन कार्यक्रमों के अलावा सीनियर्स के लिए विभिन्न प्रकार की फन गेम्स भी करवाई गई।कार्यक्रम का शुभारम्भ संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार, निदेशक प्रो0 (डॉ0) योग राज सिंह, प्राचार्य डॉ0 स0 एस0 कुशवाहा ने माँ सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया।संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार ने अंतिम सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं को भव्य समारोह आयोजित करने के लिए बधाई दी एवं अन्तिम सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं को लक्ष्य के प्रति अडिग रहने की सलाह दी।

संस्थान के निदेशक प्रो0 (डॉ0) योग राज सिंह ने छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि निरंतर प्रयास, कठिन परिश्रम व अनुशासन के माध्यम से ही सफलता प्राप्त की जा सकती है। आईटी सेक्टर समस्त विश्व की बैकबोन है तथा इसमें अपार सम्भवनाएँ हैं आपको खुद को इनके लिए तैयार करना है।प्राचार्य डॉ0 स0 एस0 कुशवाहा ने छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं तथा परीक्षा में धैर्य, लगन व मेहनत के साथ सर्वाेत्तम प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।कार्यक्रम में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के आधार पर निर्णायक मण्डल ने मिन्टू को मिस्टर फेयरवेल व हिमांशी मनराल को मिस फेयरवेल तथा रिशभ गोला व रचना भट्ट को रनर अप से सम्मानित किया। निर्णायक मंडल की भूमिका सह-प्रध्यापक शरद रुहेला व प्रगति सिंह ने निभाई। इस समारोह को सफल बनाने में समस्त प्रवक्ताओं एवं छात्र-छात्राओं का विशेष योगदान रहा

इस अवसर पर संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार, निदेशक प्रो0 (डॉ0) योग राज सिंह, प्राचार्य डॉ0 एस0 एस0 कुशवाहा, विभागाध्यक्ष (कम्यूटर विज्ञान विभाग) श्री बलविन्दर सिंह समस्त प्रवक्ता गण एवं छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page